KALO , CHUDEL , KALO राजस्थान के कुलभाटा गांव की कालों चुड़ैल का रहस्य ,जो जवान लड़कियों को बनाती है अपना शिकार ?

 राजस्थानी स्थित कुलभाटा गांव में कालो नाम की चुड़ैल की दहशत आज भी है। कहा जाता है कि इस चुड़ैल ने 18वीं शताब्दी में कुलभाटा गांव के अंदर अपना आतंक फैला रखा था और अमर होने के लिए इस गांव की जवान लड़कियों को मारकर उनकी बलि चढ़ाती थी।


IS THIS KALO CHUDAIL A REALITY OR SUPERSTITION .  KALO



 कालो चुड़ैल के आतंक से गांव वालों ने अपनी जवान लड़कियों को को घर से निकलने से मना कर दिया था की कहि वो भी चुड़ैल के सामने न आ जाए  लेकिन फिर भी गांव वाले इस चुड़ैल से बहुत ही ज्यादा परेशान रहते थे क्योकि हर रोज कभी ना कभी कोई ना कोई लड़की उसकी चपेट में आ जाती थी और मारी जाती थी । उस चुड़ैल कालो के डर से  कुलभाटा गांव जाने वाले सभी रास्तों को बंद कर दिया गया है लेकिन इसके पीछे स्थानीय लोगों का यह कहना है कि यहाँ कुछ लोगों ने इस गांव में प्रवेश करने की कोशिश की। लेकिन वे सब मारे गए थे। 

IS THIS KALO CHUDAIL A REALITY OR SUPERSTITION .  KALO


कुछ जानकारों का यह मानना है कि इस गांव की डरावनी कहानियों का सहारा लेकर एक गिरोह इस गांव में अवैध काम करता है जो काफी समय से कर रहे है ।आसपास के गांव से गायब हुए लोग इसी गिरोह में शामिल हो जाते हैं। इस गिरोह ने ही इन भूतिया कहानियों को इतना ज्यादा प्रचलित किया है ताकि कोई भी इस गांव में ना आए। कालो चुड़ैल के ऊपर बॉलीवुड की एक मूवी भी बन चुकी है जिसका नाम कालो है और यहां 2010 में रिलीज हुई थी।



IS THIS KALO CHUDAIL A REALITY OR SUPERSTITION .  KALO


कालो चुड़ैल से बचने के लिए कुलभाटा गांव के लोगो ने एक बहुत बड़े सिद्ध तांत्रिक की मदद ली और इस सहारे से चुड़ैल को पकड़कर रेतीले रेगिस्तान में मारकर दफना दिया लेकिन मुसीबत अभी टली नहीं असली मुसीबत तो कालों के मरने के बाद शुरू हुई कालो मरने के बाद भी गांव में वापस आ गई और इस बार वह और भी ज्यादा खतरनाक हो गई थी। जिससे उसे कोई भी नहीं मार सकता था और उसने गांव वालों से बदला लेना शुरू कर दिया था। इस चुड़ैल के डर से गांव वालों ने कुलभाटा गांव एक ही दिन में खाली कर दिया था। आज 250 सालों से भी अधिक समय हो गया है लेकिन कुलभाटा गांव आज भी भारत की डरावनी जगहों में से एक है। कहा जाता है कि कालो नाम की भयानक आफत आज भी इस वीराने और खंडहर हो चुके कुलभाटा गांव में भटकती है और कहा जाता है की आज भी जो इस गांव में जाता है वह लौट के नहीं आता है


अगर आपको ये जानकारी अच्छी लगी है तो हमे अभी FOLLOW करे ताकि समय समय पर आपको ऐसी जानकारी मिलती रही 


धन्यवाद!


राजस्थान के कुलभाटा गांव की कालों चुड़ैल का रहस्य ,जो जवान लड़कियों को बनाती है अपना शिकार ?


IS THIS KALO CHUDAIL A REALITY OR SUPERSTITION .


KALO

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें